Covid-19 Update

2,21,826
मामले (हिमाचल)
2,16,750
मरीज ठीक हुए
3,711
मौत
34,108,996
मामले (भारत)
242,335,622
मामले (दुनिया)

युवाओं के साथ के लिए कांग्रेस का हल्ला बोल, ‘उपचुनाव में खामियाजा भुगतेगी जयराम सरकार’

युवाओं के साथ के लिए कांग्रेस का हल्ला बोल, ‘उपचुनाव में खामियाजा भुगतेगी जयराम सरकार’

- Advertisement -

धर्मशाला। कांग्रेस (Himachal) बिजली विभाग में बाहरी राज्यों के युवाओं को नौकरी देने पर हिमाचल सरकार (Himachal Government) को जमकर कोस रही है। कांग्रेस लगातार बीजेपी सरकार पर हिमाचली युवाओं के साथ भेदभाव का आरोप लगा रही है। इसके चलते कांग्रेस जगह-जगह आक्रोश रैली निकाल कर युवाओं को अपने पक्ष में करने की कोशिश कर रही है। इसी कड़ी में धर्मशाला में कांग्रेस ने आक्रोश रैली निकाली। इस रैली में प्रदेश कांग्रेस के कई दिग्गज नेता मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें: केंद्रीय मंत्री अनुराग के गृह जिले का हाल: चारपाई पर लाद कर अस्पताल ले जा रहे थे परिजन, बीच रास्ते कराना पड़ा प्रसव

उपचुनाव में जनता सिखाएगी सबक

कुलदीप राठौर ने कहा कि हिमाचल सरकार ने अन्य राज्यों के लोगों को नौकरियां बांटकर युवाओं से अन्याय किया है। उन्होंने कहा कि अभी हाल ही में जेई के पदों पर बाहरी राज्यों के लोगों की नियुक्तियां की गई हैं। यह प्रदेश के बेरोजगारों के साथ बहुत बड़ा धोखा हैं। जिसका नतीजा जयराम सरकार आगामी 30 अक्टूबर को हो रहे उपचुनावों में भुगतेगी। बीजेपी को इस चुनाव में जनता हराएगी। सरकारी नौकरियों में जिस प्रकार प्रदेश के बेरोजगारों के साथ अन्याय किया जा रहा है, उसके खिलाफ कांग्रेस चुप नहीं बैठेगी। बीजेपी की जनविरोधी नीतियों और कथनी व करनी के अंतर को जनता को बताएगी कि इस तरह से भाजपा ने उनके हितों के साथ खिलवाड़ किया है।

कर्ज जो लिए थे कहां खर्च किए

वहीं, आक्रोश रैली के दौरान मीडिया से मुखातिब होते हुए प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कुलदीप राठौर ने जयराम सरकार से दनादन सवाल दागे। कुलदीप राठौर ने कहा कि जयराम सरकार के इन चार वर्षों में जो कर्ज प्रदेश सरकार ने लिया है। वह कहां और किन कार्यों पर खर्च किया गया है। इसको लेकर श्वेत पत्र सरकार जारी करें। उन्होंने कहा कि नशे का कारोबार देश ही नहीं प्रदेश में बढ़ रहा है। नौजवानों को नशे की और धकेलने की एक बड़ी साजिश भी रची जा रही है।

यह भी पढ़ें: मंडी से आश्रय शर्मा या प्रतिभा सिंह! किसे मिलेगा टिकट, जाने क्या बोले कुलदीप राठौर

कांग्रेस नेताओं पर हमले को बताया साजिश

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष ने राजनेताओं पर हो रहे हमले को लेकर भी बीजेपी पर गंभीर आरोप लगाए। उन्होंने कहा कि ये हमले बीजेपी की नाकामियों को भी दर्शा रहे हैं। सुलह के पूर्व विधायक और कुल्लू में कांग्रेस नेताओं के साथ मारपीट इसके उदाहरण हैं। कुलदीप राठौर ने कहा कि कांग्रेस उपचुनावों के लिए पूरी तरह से तैयार है। फतेहपुर के उपचुनाव से जीत हासिल कर आने वाले 2022 के चुनावों को लेकर भी एक बड़ा संदेश प्रदेश की जनता को देगी। इस उपचुनाव जीत के लिए कांग्रेस एकजुटता के साथ चुनाव मैदान में उतरेगी।

हिमाचल और देश-दुनिया के ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है