×

कांग्रेसी हाथ थामते ही दयाल प्यारी ने पच्छाद को लेकर कह दी बड़ी बात, पढ़े ये रपट

बोली-बीजेपी आज बड़ी पार्टी बन चुकी है जिसमें छोटे कार्यकर्ताओं की कदर नहीं

कांग्रेसी हाथ थामते ही दयाल प्यारी ने पच्छाद को लेकर कह दी बड़ी बात, पढ़े ये रपट

- Advertisement -

सोलन। पच्छाद उपचुनाव में बीजेपी और कांग्रेस को कड़ी टक्कर देने वाली दयाल प्यारी (Dayal Pyari)ने बीजेपी का दामन छोड़ अब कांग्रेस ( Congress)का हाथ थाम लिया है। दिल्ली में कांग्रेस का हाथ थामने के पश्चात दयाल प्यारी सोलन( Solan)पहुंची, जहां उन्होंने मां शूलिनी देवी के मंदिर में जाकर शीश नवाया व पूजा अर्चना की। इस मौके पर उनके साथ पूर्व मंत्री और सोलन के विधायक कर्नल धनीराम शांडिल भी मौजूद रहे।


यह भी पढ़ें: Sirmaur: बीजेपी नेत्री रही दयाल प्यारी Congress में शामिल, आजाद लड़ा था चुनाव

 

 

इस दौरान उन्होंने मीडिया से बातचीत करते हुए बताया कि उनका पूरा परिवार कल तक बीजेपी ( BJP) का था लेकिन आज कांग्रेस (Congress)का हो चुका है। उन्होंने कहा कि जब-जब भी बीजेपी में झंडा उठाने की बात आती थी तो बीजेपी के साथ कंधे से कंधा मिलाकर हर एक कार्य को करते थे, लेकिन जिस तरह से उन्हें बीजेपी पार्टी ने बाहर का रास्ता दिखाया गया उससे मजबूर होकर कांग्रेस पार्टी का हाथ थामा है।

 

 

दयाल प्यारी ने कहा कि बीजेपी आज बहुत बड़ी पार्टी बन चुकी है जिसमें छोटे कार्यकर्ताओं की कोई भी कदर नहीं है। जिस तरह से उन्होंने जी जान लगाकर बीजेपी (BJP) के लिए कार्य किया है अब वह कांग्रेस के लिए उसी तरह से काम करेगी ताकि पार्टी एकजुट हो सके। उन्होंने पच्छाद विधानसभा पर बातचीत करते हुए कहा कि अगली बार पच्छाद विधानसभा (Pachhad Vidhan Sabha)में तख्तापलट होगा और कांग्रेस जीत हासिल करेगी । दयाल प्यारी ने कहा कि कांग्रेस पार्टी नगर निगम चुनावों के साथ- साथ 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव में जीत हासिल करेगी और प्रदेश में सत्तासीन होगी। वहीं उन्होंने कांग्रेस आलाकमान के सभी नेताओं का धन्यवाद करते हुए कहा कि वह पार्टी के लिए दिन-रात कार्य करेगी ताकि पार्टी को और ज्यादा मजबूती मिल सके।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है