Covid-19 Update

3,07, 482
मामले (हिमाचल)
300, 275
मरीज ठीक हुए
4163
मौत
44,238,902
मामले (भारत)
594,288,703
मामले (दुनिया)

हिमाचल: बुजुर्ग महिला पहुंची एसपी के द्वार, आठ माह से गायब बेटे को ढूंढने की लगाई गुहार

महिला का आरोप, पुलिस उसकी फरियाद को कर रही अनसुना

हिमाचल: बुजुर्ग महिला पहुंची एसपी के द्वार, आठ माह से गायब बेटे को ढूंढने की लगाई गुहार

- Advertisement -

ऊना। जिला की एक बुजुर्ग महिला शुक्रवार को अपने लापता बेटे (Missing Son) को खोजने की गुहार लेकर एसपी (SP) के दर पहुंच गई। यह महिला जिला के सीमांत गांव मलूकपुर की रहने वाली है और आज विधायक सतपाल सिंह रायजादा के साथ पुलिस कार्यलय पहुंची थी। महिला ने एसपी से उसके लापता बेटे को खोजने की गुहार लगाई। महिला ने बताया कि करीब 8 माह पूर्व उसके ही गांव का निवासी जसवीर सिंह नाम का व्यक्ति उसके 35 वर्षीय बेटे सुखविंदर सिंह उर्फ गोल्डी को अपने साथ ट्रक पर ले गया था। कुछ दिनों के बाद जसवीर सिंह तो वापस लौट आया लेकिन उसका बेटा वापस नहीं लौटा।

यह भी पढ़ें:हिमाचल में 19 साल के युवक ही हत्या, दो टुकड़ों में घर से कुछ दूर मिला शव

जसवीर सिंह से जब सुखविंदर के बारे में महिला ने पूछा तो उसको जवाब मिला कि उसका बेटा उत्तर प्रदेश के लखनऊ में ट्रक (Truck) से उतर गया था और उसके बाद से लेकर अब तक उसके साथ कोई संपर्क नहीं हुआ। महिला का कहना है कि उसने कई बार संतोषगढ़ पुलिस चौकी में भी अपने बेटे को खोजने की फरियाद लगाई, लेकिन पुलिस द्वारा उसे हमेशा लखनऊ में जाकर मामले की शिकायत करने की बात कह कर टाल दिया गया। शुक्रवार को फरियाद लेकर पहुंची बुजुर्ग मां प्यार कौर के साथ सदर विधानसभा क्षेत्र के विधायक सतपाल सिंह रायजादा (MLA Satpal Singh Raizada) भी पहुंचे। उन्होंने कहा कि पुलिस अधीक्षक से मुलाकात करते हुए मामला दर्ज कर बुजुर्ग मां के लापता बेटे को खोजने की गुहार लगाई गई है।

वहीं महिला प्यार कौर ने पुलिस पर उसकी फरियाद को अनसुना करने के आरोप भी लगाए। सुखविंद्र की बहन ने कहा कि इस घटना के बाद उन्होंने संतोषगढ़ पुलिस चौकी में भी करीब 3 बार अपने भाई सुखविंद्र को खोजने के लिए प्रार्थना पत्र दिया, लेकिन पुलिस कर्मचारियों ने उसे लखनऊ जाकर मामले की शिकायत (Complaint) करने की बात कही। वहीं पुलिस अधीक्षक अर्जित सेन ठाकुर ने कहा कि 35 साल के सुखविंदर सिंह के लापता होने के बारे में उनकी माता प्यार कौर ने शिकायत सौंपी है पुलिस हर पहलू को ध्यान में रखकर मामले की जांच करेगी। एसपी ने कहा कि लापता हुआ व्यक्ति बालिग है और वह अपनी मर्जी से गया है या फिर कोई उसके साथ घटना हुई है इस मामले की हर पहलू को ध्यान में रखकर जांच की जाएगी।

हिमाचल और देश-दुनिया के ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page

 

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group… 

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है