Covid-19 Update

2, 85, 014
मामले (हिमाचल)
2, 80, 820
मरीज ठीक हुए
4117*
मौत
43,140,068
मामले (भारत)
528,504,980
मामले (दुनिया)

हिमाचल: घर में घुसकर पीटा था युवक, पुलिस जांच से नाखुश परिजनों ने एसपी से मांगा इंसाफ

मारपीट की घटना में एट्रोसिटी एक्ट के तहत मामला दर्ज, डीएसपी करेंगे मामले की जांच

हिमाचल: घर में घुसकर पीटा था युवक, पुलिस जांच से नाखुश परिजनों ने एसपी से मांगा इंसाफ

- Advertisement -

हमीरपुर। टौणीदेवी के झनिकर गांव में एक युवक से मारपीट के मामले (Beating Case) में परिजनों ने एसपी हमीरपुर से मुलाकात की है। अब इस मामले में पुलिस अधीक्षक हमीरपुर के निर्देशों के बाद एट्रोसिटी एक्ट (Atrocity Act) की धारा भी जोड़ी गई है। मामले की छानबीन स्थानीय चौकी के जांच अधिकारी नहीं बल्कि डीएसपी हेड क्वार्टर रोहिन डोगरा करेंगे। परिजनों का कहना है कि स्थानीय पुलिस मामले में गंभीरता से कार्रवाई नहीं कर रही है। परिजनों का कहना है कि उनके 17 वर्षीय बेटे के साथ उनके ही पड़ोसी ने घर में घुसकर मारपीट की थी। मामले की शिकायत (Complaint) उन्होंने टौणीदेवी पुलिस चौकी में दी थी, लेकिन पुलिस चौकी के पुलिसकर्मी मामले में गंभीरता से कार्रवाई नहीं कर रहे हैं। इस पर परिजनों ने एसपी हमीरपुर से निष्पक्ष और जल्द कार्रवाई की मांग उठाई है।

यह भी पढ़ें:हिमाचल: लड़की से छेड़छाड़ पर खंभे से बांधकर पीटा युवक, वायरल हुआ वीडियो

बता दें कि पिछले रविवार को झनिकर गांव में 17 वर्षीय प्रिंस को उसके पड़ोसी ने घर में घुसकर पीट दिया था। मारपीट की घटना के दौरान परिजनों ने बच्चे को बचाने की कोशिश कीए जिसमें उन्हें भी चोटें लगी हैं। घायल अवस्था में प्रिंस को स्थानीय सिविल अस्पताल में ले जाया गया,जहां से उसे मेडिकल कॉलेज हमीरपुर (Hamirpur) के लिए रेफर किया गया। यहां पर प्राथमिक उपचार के बाद प्रिंस की गंभीर हालत को देखते हुए उसे टांडा मेडिकल कॉलेज (Tanda Medical College) भेजा गया। जहां से उपचार के बाद 1 सप्ताह बाद उनकी हालत स्थिर है, हालांकि आंख के नजदीक चोट होने के कारण एक नस भी ब्लॉक होने की बात डॉक्टरों ने कही है। ऐसे में इस लड़के को उपचार के लिए उच्च स्वास्थ्य संस्थान में भी जाना पड़ सकता है।

यह भी पढ़ें:सीएम जयराम का PSO अब महिला के निशाने पर, मारपीट के लगे आरोप-मामला दर्ज

वहीं, परिजनों ने सोमवार को इस मामले में एसपी हमीरपुर को ज्ञापन सौंप कर जल्द से जल्द इस मामले में कार्रवाई करने की मांग उठाई है। एसपी हमीरपुर आकृति शर्मा (SP Hamirpur Aakriti Sharma) का कहना है कि मामले में परिजनों की बात गंभीरता से सुनी गई है। इस केस में एट्रोसिटी एक्ट की धारा भी जोड़ी गई है और डीएसपी हेड क्वार्टर रोहिन डोगरा इस मामले में आगामी छानबीन करेंगे। प्रिंस की मां शीला देवी का कहना है कि मामले में स्थानीय पुलिस उचित और निष्पक्ष कार्रवाई नहीं कर रही है जिस वजह से उन्हें परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। उन्होंने कहा कि सोमवार को वह एसपी हमीरपुर से मिलने आए हैं, ताकि इस मामले में जल्द से जल्द कार्रवाई की जाए और उन्हें इंसाफ मिले।

हिमाचल और देश-दुनिया के ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है