Covid-19 Update

2,63,113
मामले (हिमाचल)
2,45, 890
मरीज ठीक हुए
3936*
मौत
40,085,116
मामले (भारत)
359,251,319
मामले (दुनिया)

हिमाचल बीजेपी ने चलाया माइक्रो डोनेशन अभियान, नमो एप के माध्यम से मांगी डोनेशन

कार्यकर्ताओं सहित जनता 5 से एक हजार तक कर सकते हैं दान

हिमाचल बीजेपी ने चलाया माइक्रो डोनेशन अभियान, नमो एप के माध्यम से मांगी डोनेशन

- Advertisement -

शिमला। हिमाचल बीजेपी ने आज से प्रदेश भर में माइक्रो डोनेशन अभियान (Micro Donation Campaign) की शुरूआत की। यह माइक्रो डोनेशन अभियान देश भर में जगत प्रकाश नड्डा (JP Nadda) की अध्यक्षता में चलाया गया है। इस अभियान के तहत बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा एवं प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप (Suresh Kashyap) ने पार्टी कार्यकर्ताओं सहित देश के लोगों से 5 रुपये से लेकर 1000 रुपये तक दान देने की अपील की है। बता दें कि इस अभियान की देश भर में पहले ही शुरूआत हो चुकी है। 25 दिसंबर को अटल बिहार वाजपेयी की जयंती के अवसर पर इसकी शुरूआत हुई थी। लेकिन हिमाचल में इसकी शुरूआत आज से की गई है। इसकी शुरूआत पर शनिवार को शिमला (Shimla) के लोअर बाजार में एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस कार्यक्रम में प्रदेश सह मीडिया प्रभारी कर्ण नंदा विशेष रूप में उपस्थित रहे।

यह भी पढ़ें: ये है कांग्रेस विधायकों का गठजोड़, किसके पाले में कितने-देखें Video स्टोरी

कार्यक्रम की जानकारी देते हुए बीजेपी सह मीडिया प्रभारी कर्ण नंदा से बताया कि बीजेपी ने देशभर में राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा की अध्यक्षता में श्माइक्रो डोनेशनश् अभियान चलाया है। इस अभियान को आज बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप के निर्देशानुसार हिमाचल के सभी 74 मंडलों में चलाया जा रहा है। इस अभियान में बीजेपी सोशल मीडिया एवं आईटी टीम (IT Team) का विशेष योगदान रहा है। इस अभियान के अंतर्गत बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा एवं प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप ने पार्टी कार्यकर्ताओं सहित देश के लोगों से 5 रुपये से लेकर 1000 रुपये तक दान देने की अपील की है। नंदा ने बताया कि माइक्रो डोनेशन अभियान की शुरुआत 25 दिसंबर अटल बिहार वाजपेयी की जयंती के अवसर पर हुई थी। इसका समापन दीन दयाल उपाध्याय की पुण्यतिथि 11 फरवरी को किया जाएगा।

 

बीजेपी कार्यकर्ताओं ने प्रदेशभर में नमो ऐप के माध्यम से माइक्रो डोनेशन के लिए लोगों को जोड़ा। डोनेशन को बढ़ावा देने के लिए पीएम नरेंद्र मोदी, राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप, सीएम जयराम ठाकुर, पूर्व सीएम प्रो प्रेम कुमार धूमल, मंत्री सुरेश भारद्वाज ने भी एक-एक हजार रुपये का दान दिया है। बीजेपी दुनिया की सबसे बड़ी राजनीतिक पार्टी है, जिसके पास 15 करोड़ का मजबूत कैडर बेस है। बीजेपी प्रदेश सोशल मीडिया संयोजक पुनीत शर्मा ने बताया की हिमाचल प्रदेश माइक्रो डोनेशन अभियान में पूरे देश में इस सप्ताह छठे स्थान पर रहा है। सोशल मीडिया विभाग और बीजेपी के सभी कार्यकर्ताओं को इस अभियान को गति देने के लिए साधुवाद।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group

 

 

- Advertisement -

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है