Covid-19 Update

1,99,467
मामले (हिमाचल)
1,92,819
मरीज ठीक हुए
3,404
मौत
29,685,946
मामले (भारत)
177,559,790
मामले (दुनिया)
×

Nadda बोले-आत्मविश्वास को तोड़ने वाले ही आज ‘वैक्सीन-वैक्सीन’ चिल्ला रहे

त्रिदेव से संवाद कर कार्यकर्ताओं को नाम से बुला कर दी पर्सनल अटेंशन

Nadda बोले-आत्मविश्वास को तोड़ने वाले ही आज ‘वैक्सीन-वैक्सीन’ चिल्ला रहे

- Advertisement -

शिमला। बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा (BJP National President Jagat Prakash Nadda) ने कहा कि आज जो कोविड वैक्सीन (Covid Vaccine) पर हल्ला कर रहे हैं, ये वही लोग हैं, जिन्होंने वैक्सीन पर रिसर्च के वक्त भारत के आत्मविश्वास को तोड़ने काम किया। इसे बीजेपी की वैक्सीन कहते थे। उस समय तरह-तरह के प्रश्न खड़े करने वाले लोग आज वैक्सीन-वैक्सीन चिल्ला रहे हैं। बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा ने हिमाचल प्रदेश बिलासपुर (Bilaspur) सदर के त्रिदेव (Tridev) से वर्चुअल माध्यम से सीधा संवाद करते हुए केंद्र सरकार के सात साल पूरे होने पर पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) की सराहना की। साथ ही करोड़ों कार्यकर्ताओं की ओर से शुभकामनाएं एवं बधाई दी। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार के सात वर्ष पूर्ण होने पर सेवा दिवस कार्यक्रम के तहत 1 लाख गांवों व बस्तियों में, बीजेपी कार्यकर्ता सेवा कार्यों में लगे हैं। उन्होंने कहा कि पूरे देश भर में आज 50,000 से ज्यादा यूनिट रक्त एकत्र करने में हमारे कार्यकर्ता सफल हुए हैं। उन्होंने कहा पूरे देश भर में हमारे सांसद, मंत्री एवं नेतागण बूथ स्तर पर जुड़कर सेवा कार्य को गति देने में लगे हैं।

यह भी पढ़ें: Kangra: डेढ़ साल से बिना अवकाश ड्यूटी पर डटी यह महिला स्वास्थ्य कार्यकर्ता

उन्होंने कहा कि प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप एवं संगठन के नेताओं के साथ चर्चा करने के बाद तय किया कि वह आज हिमाचल प्रदेश में अपने पुराने साथियों के साथ जुड़ेंगे, जिनके साथ उन्होंने प्रदेश में संघर्ष किया है। राष्ट्रीय अध्यक्ष ने अपने आप को स्क्रीन से हटाकर जब कार्यकर्ताओं को देखा तो उन्होंने कहा कि अनंत राम जी को चश्मा लग गया है, जगदीश चंद्र जी के बाल सफेद हो गए हैं, इंदर सिंह थोड़े बजुर्ग लगने लगे हैं। प्यारे लाल को चश्मा लग गया, निर्मला देवी, उर्मिला, राम पाल, राजिंदर कुमार, नरेंद्र जी और राकेश ठाकुर को याद किया। उन्होंने कहा कि हिमाचल प्रदेश की रिपोर्ट (Report) जब उन्होंने पढ़ी तो वह उससे संतुष्ट हुए कि जिस प्रकार से हम इस सेवा के कार्य में लगे हैं, उसके लिए आप सब को बधाई। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी के नेतृत्व में देशवासियों ने चुनौतियों का डटकर सामना किया है। उनके मार्गदर्शन में भारत का आत्मविश्वास जागा, आत्मनिर्भर भारत की राह बनी है और देश के गांव, गरीब, किसान, दलित, पीड़ित व वंचित को पहली बार यह अहसास हुआ है कि केंद्र में उनकी अपनी सरकार है।


यह भी पढ़ें: मोदी सरकार के सात वर्ष पूरे होने पर बीजेपी ने बांटे फेस कवर-सैनिटाइजर

कोरोना काल में पीएम नरेंद्र मोदी ने हर भारतीय की चिंता करते हुए तुरंत राहत पैकेज (Relief Package) घोषित किए। सरकारी तंत्र, संगठन व सभी से जरूरतमंदों की मदद करने का आह्वान किया। बीजेपी ने मोदी जी के मंत्र सेवा ही संगठन को आत्मसात करके करोड़ों लोगों तक मदद पहुंचाई। उन्होंने कहा कि जिस प्रकार से पीएम नरेंद्र मोदी, सरकार और समाज ने कार्य किया है उस प्रयास से आज 130 करोड़ देशवासियों को हम इस महामारी से निकालने में सफल हो रहे हैं। मोदी ने देशवाशियों को बचाने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ी। 80 करोड़ जनता को पूरे नौ महीने भोजन प्रदान किया। किसान सम्मान निधि देकर किसानों का ध्यान रखा और डीएपी खाद में सब्सिडी (Subsidy) देकर किसानों पर बोझ नहीं पड़ने दिया।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए Subscribe करें हिमाचल अभी अभी का Telegram Channel

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है