हिमाचल प्रदेश चुनाव परिणाम 2017

BJP

44

INC

21

अन्य

3

हिमाचल प्रदेश चुनाव परिणाम 2022 लाइव

3,12, 506
मामले (हिमाचल)
3, 08, 258
मरीज ठीक हुए
4190
मौत
44, 664, 810
मामले (भारत)
639,534,084
मामले (दुनिया)

हिमाचल: MLA के बेटे पर लोगों को भड़काने और माहौल खराब करने के आरोप, मांगी कार्रवाई

प्रीत चौधरी ने कुलवंत सिंह पर लगाए सिक्खों के खिलाफ अनापशनाप बोलने के आरोप

हिमाचल: MLA के बेटे पर लोगों को भड़काने और माहौल खराब करने के आरोप, मांगी कार्रवाई

- Advertisement -

बद्दी। हिमाचल के सोलन जिला की नगर परिषद बद्दी (Baddi) के कुलवंत सिंह ने दून विधायक के बेटे (Son of Doon MLA) पर लोगों को भड़काने और क्षेत्र का माहौल और भाईचारा खराब करने के आरोप लगाए हैं। जिसको लेकर कुलबंत सिंह ने बद्दी पुलिस थाना (Baddi Police Station) में लिखित शिकायत सौंपकर कार्रवाई की मांग भी उठाई है। पुलिस की दी शिकायत में कुलवंत सिंह ने बताया कि उसे 13 अप्रैल को बलविंद्र उर्फ बिंदरू निवासी कडुवाना का फोन आया, जिसमें उसने कहा कि तुम सरदारों के खिलाफ अनापशनाप बोलते हो और अभद्र भाषा का प्रयोग करते हुए तुमने कडुवाना और गुल्लरवाला के सरदारों पर गल्त टिप्पणियां की और अभद्र भाषा (Foul Language) का प्रयोग किया।

यह भी पढ़ें:नगरोटा में सीएम बोले, काम को लेकर कोई उनकी सरकार पर अंगुली नहीं उठा सकता

जिसके बाद बिंदरू ने मेरे साथ गाली गलौच की और मुझे मारने की धमकियां दी। कुलवंत सिंह ने बताया कि जब उसने आमने सामने बलविंद्र उर्फ बिंदरू से बात की तो उसने बताया कि उसे यह सब प्रीत चौधरी (Preet Chaudhary) ने बताया था कि कुलवंत सिंह ने गुल्लरवाला व कडुवाना के सरदारों को गल्त बोला है। कुलवंत सिंह (Kulwant Singh ने बताया कि उसने उसी समय बिंदरू के सामने ही विधायक के बेटे प्रीत चौधरी से पूछताछ की तो प्रीत चौधरी मुकर किया।

 

 

कुलवंत सिंह ने बताया कि उसके बाद इन लोगों ने इसके साथ किए गए गाली गलौच की रिकार्डिंग सोशल मीडिया (Social Media) पर वॉयरल कर इसे बदनाम किया। कुलवंत सिंह ने बताया कि इसपर सरदारों के खिलाफ अनापशनाप बोलने के झूठे आरोप लगाकर इसको बदनाम किया जा रहा है। इसके साथ हुए गाली गलौच की रिकार्डिंग भी माहौल खराब करने की लिए वायरल (Viral) की गई है। कुलवंत सिंह ने पुलिस से मांग उठाई है कि उसे विधायक के बेटे और उसके साथियों से जान का खतरा है। यह लोग इसके साथ कुछ भी कर सकते हैं और आपसी सौहार्द और भाईचारा खराब करने की ओच्छी हरकतें की जा रही हैं। उधर, थाना प्रभारी बद्दी ने बताया कि शिकायतकर्ता ने शिकायत के माध्यम से पुलिस थाना बद्दी को मामले से अवगत करवाया है।

हिमाचल और देश-दुनिया के ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है