Covid-19 Update

3,12, 233
मामले (हिमाचल)
3, 07, 924
मरीज ठीक हुए
4189
मौत
44,599,466
मामले (भारत)
623,690,452
मामले (दुनिया)

विक्रमादित्य बोले: रिवाज बदलने वाले बताएं कौन सा वर्ग आपकी सरकार से है खुश

सोलन में रोजगार संघर्ष यात्रा में विक्रमादित्य सिंह ने घेरी जयराम सरकार

विक्रमादित्य बोले: रिवाज बदलने वाले बताएं कौन सा वर्ग आपकी सरकार से है खुश

- Advertisement -

शिमला। हिमाचल कांग्रेस की रोजगार संघर्ष यात्रा (Rozgar Sangharsh Yatra) रविवार को सोलन पहुंची। सोलन (Solan) पहुंचने पर स्थानीय कांग्रेसी युवा कांग्रेस के कार्यकर्ता इस यात्रा में भारी संख्या में देखने को मिले। इस यात्रा के संयोजक शिमला ग्रामीण के विधायक विक्रमादित्य सिंह (Vikramaditya Singh) की अगुवाई में सोलन मॉल रोड पर कार्यकर्ताओं ने रैली निकाली। विक्रमादित्य सिंह ने मीडिया से बातचीत में कहा कि आज प्रदेश की जयरम सरकार से प्रदेश का हर वर्ग दुखी है जो वादा प्रदेश की जयराम सरकार ने युवाओं से रोजगार देने का किया था वह आज पूरा नहीं हो पाया है।

यह भी पढ़ें:विक्रमादित्य की रोजगार संघर्ष यात्रा में गुटबाजी का प्रदर्शन, नारेबाजी को लेकर भीड़े कार्यकर्ता

वहीं कांग्रेस पार्टी में चल रही गुटबाजी और लड़ाई-झगड़ों को लेकर शिमला ग्रामीण से विधायक और संघर्ष युवा बेरोजगार यात्रा के समन्वयक विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि जब परिवार बड़ा होता है तो मतभेद हो जाते है। लेकिन कांग्रेस के सभी कार्यकर्ता एकजुट है। इसी मंत्र को लेकर कांग्रेस पार्टी (Congress Party) आगे बढ़ रही हैं। उन्होंने दावा किया है कि आगामी दिनों में होने वाले विधानसभा चुनावों में कांग्रेस अपनी सरकार बनाएगी और लोगों को बेहतर सुविधाएं प्रदान करेगी। सोलन में संघर्ष युवा बेरोजगार यात्रा की अध्यक्षता कांग्रेस विधायक विक्रमादित्य सिंह ने की। इस दौरान उनके साथ नाहन से दयाल प्यारी और सोलन विधायक कर्नल धनीराम शांडिल विशेष तौर पर उपस्थित रहे।

यात्रा के दौरान विक्रमादित्य सिंह ने सीएम जयराम ठाकुर (CM Jai Ram Thakur) पर भी निशाना साधते हुए कहा कि सीएम कहते है कि हम रिवाज बदलेंगे। लेकिन वे जनता को यह बताए कि उनसे कौन-सा वर्ग संतुष्ट है। कर्मचारी वर्ग से लेकर आम जनता सरकार की नीतियों से हताश है। कांग्रेस ने जिम्मेवार विपक्ष की भूमिका निभाई है और अब जल्द एकजुटता के साथ जिम्मेवार सरकार भी प्रदेश में बनाएंगे। आगामी दिनों में सत्र शुरू होने वाला है और ओल्ड पेंशन की बहाली को लेकर वे फिर विधानसभा का घेराव करेंगे। साथ ही हाल ही में सेब बागवानों ने अपनी मांगों को लेकर सचिवालय के सामने नारेबाजी की है। वहीं उन्होंने कहा कि प्रदेश में बेरोजगारी का आंकड़ा दिनोंदिन बढ़ता जा रहा है और सरकार हाथ पर हाथ धरे बैठी है।

हिमाचल और देश-दुनिया के ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page

 

 

 

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group… 

 

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है