Covid-19 Update

2, 45, 811
मामले (हिमाचल)
2, 29, 746
मरीज ठीक हुए
3880*
मौत
5,565,748
मामले (भारत)
331,807,071
मामले (दुनिया)

थाईलैंड में बॉस के टॉर्चर से तंग आकर महिला ने तेल गोदाम फूंक दिया

अग्निकांड में कंपनी को 9 करोड़ से अधिक रुपए का नुकसान हुआ है

थाईलैंड में बॉस के टॉर्चर से तंग आकर महिला ने तेल गोदाम फूंक दिया

- Advertisement -

नई दिल्ली। थाईलैंड (Thiland) से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। जहां एक नाराज महिला कर्मचारी (Women Worker) ने अब बॉस के व्यवहार से तंग आकर तेल गोदाम (Godown) को ही फूंक दिया। बताया जाता है कि महिला करीब 9 साल से उक्त गोदाम में काम कर रही थी। अपने बॉस के प्रताड़ना से तंग आकर उसने ये कदम उठाया था। हालांकि, गनीमत रही कि इस घटना में किसी भी प्रकार के जानी नुकसान नहीं हुआ है। वहीं, कंपनी को करीब 9 करोड़ रुपए का घाटा हुआ है। साथ ही इस अग्निकांड में 10 घरों को भी भारी नुकसान पहुंचा है।

यह भी पढ़ें : हिमाचल में होगा सामान्य वर्ग आयोग का गठन, अधिसूचना हुई जारी

बताया जाता है कि आरोपी महिला एन श्रिया ने 29 नवंबर को पहले एक कागज के टुकड़े को जलाया और फिर उसे फ्यूल कंटेनर पर फेंक दिया। चंद ही मिनटों में पूरा गोदाम आग की लपटों में घिर गया और धूं-धूं कर जलने लगा। मौके पर 40 से अधिक दमकल गाड़ियां पहुंची। आपातकालीन सेवाओं को आग पर काबू पाने में करीब 4 घंटे लग गए। बताया गया कि कंटेनर में हजारों गैलन तेल था।

घटना के बाद पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार किया। उसने अपना जुर्म भी कबूला। महिला ने बताया कि बॉस के टॉर्चर से तंग आकर उसने यह कदम उठाया था। बता दें कि यह घटना थाईलैंड के नाखोन पाथोम स्थित प्रपाकोर्न ऑयल गोदाम हुई है। इधर, महिला के मानसिक रूप से प्रताड़ना वाली बात बताने पर अब पुलिस कंपनी के मालिक से भी पूछताछ कर रही है, जिसने बताया कि महिला पिछले 9 साल से यहां काम रही है। लेकिन वो ऐसा कदम उठाएगी अंदाजा नहीं था। बता दें, इस घटना से कंपनी को 900,000 पाउंड (करीब 9 करोड़ रुपये) का नुकसान हुआ।

घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है। इसमें ‘हेड ऑफ वेयर हाउस’ के तौर पर काम करने वाली एन श्रिया वेयर हाउस में जाती दिखती हैं, और वहां से बाहर निकलने से पहले कागज का एक टुकड़ा जलाकर वहां छोड़ आती हैं। इस भीषण आग में दस से अधिक घरों के भी क्षतिग्रस्त होने की सूचना है। हालांकि, किसी के हताहत होने की खबर नहीं है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है