×

नगरोटा सूरियां में किन बाप-बेटे का जिक्र कर गए Jai Ram, क्या बोले-जानिए

कहा-उनके परिवार से कोई राजनीति में नहीं और ना आएगा

नगरोटा सूरियां में किन बाप-बेटे का जिक्र कर गए Jai Ram, क्या बोले-जानिए

- Advertisement -

नगरोटा सूरियां। सीएम जयराम ठाकुर (CM Jai Ram Thakur) ने जिला कांगड़ा (Kangra) के विधानसभा क्षेत्र जवाली के तहत नगरोटा सूरियां (Nagrota Surian) में विरोधियों पर भी जमकर हमला बोला। उन्होंने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि उनकी सरकार ने तीन साल का कार्यकाल पूरा किया है। जब सरकार बनी तो कई बड़े परेशान थे। कुछ मुंह के उपर और कुछ पीठ के पीछे बोलते थे कि प्रदेश चलाना आसान नहीं है। वह भी मानते हैं कि प्रदेश चलाना सरल नहीं है। लेकिन, उन लोगों के मन से यह भाव निकालने में तीन साल का समय लग गया। उन्हें बता दिया कि वही लोग प्रदेश को नहीं चला सकते हैं। प्रदेश में और भी कई लोग हैं जो बेहतर ढंग से सरकार को चला सकते हैं। नाम लिए बगैर उन्होंने कहा कि कुछ लोग परिवार की बातें करते हैं। पिता, पुत्र और पुत्र पिता की तारीफ करते हैं। उनके मामले में ऐसी स्थिति नहीं है। उनके परिवार में से कोई भी राजनीति (Politics) में नहीं है और ना आगे होगा।


यह भी पढ़ें: सीएम जयराम बोले,फतेहपुर सीट Congress से जीतने का करेंगे प्रयास

 

 

सीएम जयराम ठाकुर ने कहा कि उन्होंने गरीबी का दौर भी देखा है। रोजाना 18 किलोमीटर पैदल चलकर पढ़ाई की है। खेतों में हल जोता है और सेब की पेटियां पीठ पर उठाई हैं। उन्होंने जनता का आभार प्रकट करते हुए कहा कि जनता ने इस बात को झूठला दिया कि बड़े बाप का बेटा ही शासन करेगा। लोगों ने लोकसभा (Lok Sabha Election), उपचुनाव व पंचायत चुनाव में भरपूर साथ दिया। विपक्ष पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि विपक्ष के लोग कहते हैं, जयराम ने कुछ नहीं किया। अगर कुछ नहीं करके विपक्ष का यह हाल है तो कर दिया तो पता नहीं क्या होगा।

यह भी पढ़ें: Dharamshala पहुंचे सीएम जयराम ठाकुर, मंत्रियों-विधायकों संग करेंगे बातचीत

 

 

उन्होंने कहा कि कोरोना (Corona) के बढ़ते मामले चिंता का विषय हैं। अगर ऐसे ही मामले बढ़ते रहे तो विचार किया जाएगा, लेकिन लोगों को सावधानी के साथ आगे बढ़ना होगा। देहरा-जवाली सड़क को सीआरएफ (CRF) के तहत बजट प्रावधान पर उन्होंने कहा कि सारी बातों का निरीक्षण करने के बाद इस मामले में कोई फैसला लिया जाएगा। इसके अलावा जवाली विधानसभा क्षेत्र के तहत पड़ती चार सड़कों के लिए दस-दस लाख देने की घोषणा की। नगरोटा सूरियां बाईपास निर्माण की मांग पर भी विचार का आश्वासन दिया। उन्होंने हाई स्कूल नडोली को सीनियर सेकेंडरी स्कूल का दर्जा देने का ऐलान किया। नगरोटा सूरियां सब तहसील को अपग्रेड करने की भी बात कही है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है