×

Jai Ram बोले- विकास में अपेक्षित रहा धर्मशाला शहर, प्रतिस्पर्धा में व्यस्त रहे कांग्रेसी

शहर के प्राचीन गौरव और दर्जे की बहाली को बीजेपी को जताने का आग्रह

Jai Ram बोले- विकास में अपेक्षित रहा धर्मशाला शहर, प्रतिस्पर्धा में व्यस्त रहे कांग्रेसी

- Advertisement -

धर्मशाला। सीएम जयराम ठाकुर (CM Jai Ram Thakur) ने कहा कि 2012 से 2017 तक प्रदेश में कांग्रेस की सरकार थी और धर्मशाला नगर निगम (Dharamshala Nagar Nigam) में भी कांग्रेस (Congress) का शासन था, फिर भी जमीनी स्तर पर कोई भी कार्य नहीं हुए। धर्मशाला शहर विकास की दृष्टि से अपेक्षित रहा, क्योंकि कांग्रेस के नेता एक दूसरे के साथ प्रतिस्पर्धा में व्यस्त रहे। उन्होंने लोगों से शहर के प्राचीन गौरव और दर्जे की बहाली के लिए इस बार बीजेपी (BJP) समर्थित उम्मीदवारों को समर्थन देने का आग्रह किया। सीएम ने कहा कि वर्तमान प्रदेश सरकार ने राज्य के प्रत्येक क्षेत्र का संतुलित और समग्र विकास सुनिश्चित किया है और विशेषकर उन क्षेत्रों पर विशेष ध्यान दिया है, जो कांग्रेस के कार्यकाल के दौरान किन्ही कारणों से विकास से वंचित रहे। उन्होंने अनावश्यक मुद्दों को उछालने और लोगों का ध्यान विकास के अह्म मुद्दों से हटाकर गुमराह करने के लिए कांग्रेस नेताओं की कड़ी आलोचना की।


यह भी पढ़ें: हिमाचल नगर निगम चुनाव में #Congress का झंडा अभियान-जानने को पढ़ें खबर

 

 

सीएम जयराम ठाकुर ने आज धर्मशाला के मैक्लोड़गंज (McLeodganj) और खनियारा में धर्मशाला नगर निगम के वार्ड नंबर-1, 2, 3, 14, 15 और 16 में बीजेपी समर्थित उम्मीदवारों के पक्ष में जनसभा को संबोधित करते हुए लोगों से अगले माह 7 तारीख को होने वाले नगर निगम के चुनावों में बीजेपी प्रत्याशियों को अपना भरपूर समर्थन देने का आग्रह किया। सीएम ने कहा कि प्रदेश के लोगों ने पिछले तीन वर्षों में बीजेपी को भारी समर्थन दिया है, जिसके परिणामस्वरूप बीजेपी ने लोकसभा (Lok Sabha), विधानसभा उप-चुनावों और पंचायती राज संस्थाओं तथा शहरी स्थानीय निकायों के सभी चुनावों में जीत दर्ज की। यह प्रदेश सरकार की गरीबों के कल्याण के लिए शुरू की गई नीतियों और कार्यक्रमों के प्रति राज्य के लोगों के विश्वास को दर्शाता है।

यह भी पढ़ें: Municipal Corporation Election: डॉ राजेश शर्मा ने नगर निगम धर्मशाला के चुनाव में संभाला मोर्चा

जयराम ठाकुर ने कहा कि धर्मशाला और प्रदेश की अन्य नगर निगमों में बीजेपी समर्थित उम्मीदवारों की जीत से प्रदेश के इन शहरों का योजनाबद्ध और व्यवस्थित विकास सुनिश्चित हो सकेगा। उन्होंने कहा कि शिमला के बाद धर्मशाला प्रदेश का दूसरा महत्वपूर्ण शहर है और राज्य सरकार इसके सांस्कृतिक, ऐतिहासिक और राजनीतिक महत्व को बनाए रखने के लिए प्रतिबद्ध है। सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता मंत्री सरवीण चौधरी, वन मंत्री राकेश पठानिया, सांसद किशन कपूर ने भी इस अवसर पर जनसभा को संबोधित किया और लोगों से धर्मशाला शहर के विकास को सुनिश्चित करने के लिए नगर निगम चुनाव में बीजेपी समर्थित उम्मीदवारों को समर्थन देने का आग्रह किया।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है