Covid-19 Update

2,86,061
मामले (हिमाचल)
2,81,413
मरीज ठीक हुए
4122
मौत
43,452,164
मामले (भारत)
551,819,640
मामले (दुनिया)

त्रिदेव सम्मेलन में स्मृति के निशाने पर रहा ये परिवार, बोली- इस बार रिवाज तोड़ेंगे

जिन्हें खुद नहीं पता कि अपनी पार्टी कैसे चलानी है वो हिमाचल की क्या बात करेंगे

त्रिदेव सम्मेलन में स्मृति के निशाने पर रहा ये परिवार, बोली- इस बार रिवाज तोड़ेंगे

- Advertisement -

पंकज नरयाल/ कांगड़ा। केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने शुक्रवार को जिला कांगड़ा के चम्बी मैदान में आयोजित त्रिदेव सम्मेलन के दौरान कांग्रेस पर ताबड़तोड़ हमला बोला। उन्होंने कहा कि हिमाचल में बीजेपी ने कांग्रेस के कई रिवाज तोड़े हैं, अब चुनाव में भी रिवाज तोड़ेंगे और फिर से यहां पर बीजेपी सरकार बनाएंगे। जिन्हें खुद नहीं पता कि अपनी पार्टी कैसे चलानी है वो हिमाचल की क्या बात करेंगे। कांग्रेस के कार्यकर्ता नहीं बता पाएंगे कि ये परिवार कहां है।ये परिवार अगर हिमाचल में वोट मांगेंगे तो हिमाचल की जनता मुंह तोड़ जवाब देगी। हिमाचल वीरभूमि से उस परिवार तक श्री राम का जयघोष पहुंचे, जिन्होंने देश विरोधी नारे का समर्थन किया। ईरानी ने कहा कि ये खानदान ऐसा है कि जब विपदा की घड़ी आई तो इन्होंने जनता को गुमराह करने का काम किया। टीका ना लगाने की बात भी कही गई ताकि गरीब जनता सुरक्षित ना रह सके। उन्होंने कहा कि राजनीति का निर्माता बूथ अध्यक्ष है, यहां से जय श्रीराम का ऐसा जयघोष हो कि अमेठी तक पहुंच जाए। स्मृति ईरानी ने कहा कि कांग्रेस ने श्री राम मंदिर नहीं बनने नहीं दिया।

यह भी पढ़ें:लाभार्थियों से 30 मिनट तक संवाद करेंगे पीएम मोदी, दो तरफा होगा संचार

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि वह त्रिदेव सम्मेलन में इसलिए आई हैं क्योंकि उनके अंदर भी आग है, और उन्होंने अमेठी में गरीब को तिल तिल मरते देखा है । उन्होंने कहा कि हिमाचल में बीजेपी ने कांग्रेस के रिवाज तोड़े हैं, अब चुनाव में भी रिवाज तोड़ेंगे और फिर से यहां पर बीजेपी सरकार बनाएंगे। स्मृति ने कहा कि कोरोना जैसी विपदा की घड़ी में कांग्रेस का ध्येय भाग जाना था जबकि मेरी पार्टी के बहनों ने मास्क सिले, फूड पैकेट दिए। सत्ता को सेवा में परिवर्तित करने का काम बीजेपी ने किया।उन्होंने कहा कि अमेठी में आरएसएस ने वर्षों लाठियां खाई हैं। एक समय कहते थे कि कांग्रेस को कोई अमेठी से कोई नहीं हिला सकता। लेकिन बाद में जमानत जब्त हो गई। अमेठी में बीजेपी ब्लाक कार्यकर्ता की हत्या हुई वो मेरे लिए भाई के सम्मान था इसलिए अर्थी को कंधा दिया। उन्होंने कहा कि वन रैंक वन पेंशन मोदी सरकार ने दी। इस बार भी बीजेपी त्रिदेव के साथ से रिवाज तोड़ेंगी और फिर सरकार बनाएगी। उन्होंने कहा कि त्रिदेव की भूमिका में आप सभी बूथ को संरक्षित रखें।

हिमाचल और देश-दुनिया के ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page

 

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group… 

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है