हिमाचल प्रदेश चुनाव परिणाम 2022

BJP

0

INC

0

अन्य

0

हिमाचल प्रदेश चुनाव परिणाम 2022 लाइव

3,12, 506
मामले (हिमाचल)
3, 08, 258
मरीज ठीक हुए
4190
मौत
44, 664, 810
मामले (भारत)
639,534,084
मामले (दुनिया)

लाहुल के कोकसर में लापता हुआ पर्यटक जोड़ा मनाली के होटल में मिला

ट्रैक्सी ड्राइवर को बताए बिना वापस लौट आए थे दोनों

लाहुल के कोकसर में लापता हुआ पर्यटक जोड़ा मनाली के होटल में मिला

- Advertisement -

मनाली। लाहुल (Lahaul) घूमने गया पर्यटकों का जोड़ा अचानक लापता हो गया। पुलिस के साथ आईटीबीपी (ITBP) के जवानों ने पूर क्षेत्र में सर्च अभियान छेड़ दिया और यह सर्च अभियान सोमवार सुबह तक जारी रही। इसी बीच खबर मिली की कि पर्यटक जोड़ा किसी वाहन से लिफ्ट लेकर मनाली (Manali) पहुंच गया है। दरसअल, यह पर्यटक जोड़ा टैक्सी करके लाहुल के कोकसर में घूम गया था, लेकिन ट्रैक्सी ड्राइवर (Taxi Driver) को वहीं पर रोकने को कहकर जोड़ा आगे निकल गया। ट्रैक्सी ड्राइवर शाम तक उनका इंतजार करता रहा, लेकिन जब यह जोड़ा वापस नहीं लौटा तो उसने कोकसर पुलिस चौकी (Koksar Police Outpost) में उनके गुम होने की रिपोर्ट दर्ज करवा दी। इसके बाद पुलिस (Police) और आईटीबीपी जवानों ने उन्हें ढूंढने के लिए सर्च अभियान चला दिया। सोशल मीडिया में भी उनके गुम होने की जानकारी शेयर होती रही।

यह भी पढ़ें- हिमाचल: पर्यटकों की पहली पसंद बनी चंद्राघाटी और कोकसर, बर्फ के बीच की मस्ती

यहां एक गलती यह रही कि ट्रैक्सी ड्राइवर इस पर्यटक जोड़े को कोई संपर्क नंबर नहीं लिया था। पर्यटक जोड़े के गुम होने की खबर पूरे क्षेत्र में फैल गई। होटल एसोसिएशन मनाली (Hotel Association Manali) के अध्यक्ष मुकेश ठाकुर और टैक्सी यूनियन मनाली के प्रधान पूर्ण चंद पोहलु ने सतर्कता दिखाते हुए होटल एसोसिएशन के ग्रुप और सभी ट्रैक्सी ड्राइवरों के साथ पर्यटकों के घूम होने की जानकारी शेयर कर दी। सुबह 11 बजे पता चला कि यह पर्यटक जोड़ा किसी से लिफ्ट लेकर मनाली में अपने होटल पहुंच गया है।

उपायुक्त लाहुल स्पीति (DC Lahul Spiti) नीरज कुमार ने बताया कि ट्रैक्सी ड्राइवर द्वारा पर्यटक जोड़े के गुम होने की सूचना देने के तुरंत बाद सर्च अभियान चला दिया था। आज सुबह भी आइटीबीपी व पुलिस के जवान सर्च अभियान में जुटे थे। उन्होंने बताया पर्यटक जोड़ा किसी वाहन में लिफ्ट लेकर मनाली पहुंच गया था। दोनों पर्यटक मनाली में सुरक्षित हैं।

हिमाचल और देश-दुनिया के ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है